Ruler Full Movie In Hindi Ruler South Movie Story | Star Cast | Super Hit Movie Reviews

 फिल्म 1987 में शुरू होती है जब उत्तर प्रदेश में अपराध की दर बढ़ जाती है। कृषि मंत्री, वेरांद्रनाथ टैगोर, खेती को विकसित करने के लिए एक प्रस्ताव को सामने लाते हैं, क्योंकि भूख को खत्म करके अपराध को कम किया जा सकता है। वह 500 किसानों को संयुक्त आंध्र प्रदेश के नेतृत्व से बुद्धिमान सीताराम्याह के लिए बुलाते हैं। सरकार ने उन्हें 30 वर्षों तक पट्टे पर 5000 एकड़ जमीन आवंटित की, उसके बाद यह अपना खुद का होगा।

Ruler Full Movie In Hindi


साल रोल द्वारा, और सरोजिनी नायडू, एक व्यापार टायकोन उत्तर प्रदेश की ओर अपनी नई औद्योगिक संयंत्र शुरू करने के लिए आगे बढ़ता है। जिस तरह से, वह एक अजनबी को कई स्टेबल घावों से प्रभावित करती है। सरोजिनी नायडू उसे अस्पताल में भर्ती करती है और अगले मिनट में वह दिल के दौरे के कारण आईसीयू के साथ आती है। यहाँ, सरोजिनी नायडू अपने भाई-बहन, दुर्गा प्रसाद से गंभीर खतरे का सामना कर रहा है, जब अजनबी हास्य से जागता है और उसे बचाता है। यह जानने के लिए कि व्यक्ति ने अपनी स्मृति पूरी तरह से खो दी है, सरोजिनी नायडू ने उसे अपने मृत बेटे अर्जुन प्रसाद की पहचान देकर अपनाया है। 2 साल बाद, अर्जुन प्रसाद एक प्रसिद्ध आईटी महान बन गया। हरिका, एक प्रतिद्वंद्वी कंपनी के अध्यक्ष, जब वह उसके लिए गिर जाता है तो अर्जुन प्रसाद को ओवरपावर करने की कोशिश करती है। इस बीच, उत्तर प्रदेश के तेलुगू किसान स्थानीय राजनीतिज्ञ भवन टैगोर से गंभीर कठिनाई में हैं।

संध्या, जो अतीत में अर्जुन प्रसाद के प्रेम हित के रूप में दिखाया गया है, एक शिकायत दर्ज करता है जब सरकार एक विशेष न्यायपालिका समिति की नियुक्ति करती है। लेकिन दुर्भाग्य से, जब वे चलते हैं, तो भवननाथ टैगोर ने ग्रामीणों को डराने के द्वारा कथा को झूठा बताया और यह भी दावा किया कि संध्या पागल है। उसी समय, अर्जुन प्रसाद ने खुलासा किया कि उत्तर प्रदेश परियोजना को भवननाथ टैगोर द्वारा तैयार किया गया है, जिन्होंने सरोजिनी नायडू को भी अपमानित किया है। अब, enraged अर्जुन प्रसाद ने भवननाथ टैगोर के खिलाफ बात की और अपने पौधे को फिर से शुरू कर दिया। उस समय, भवननाथ टैगोर के शमन ने अर्जुन प्रसाद पर हमला किया, जिसका रक्त उसे देखने के बाद ठंडा हो जाता है। साथ ही, सभी तेलुगू ग्रामीणों को उत्सुकता से दृष्टिकोण और उन्हें धर्म के रूप में दावा करते हैं।

.इसके बाद गाँवों ने अतीत को वर्णन करना शुरू किया और धर्म एक शक्तिशाली पुलिस अधिकारी है, जो सीताराम्याह का बेटा है, जो न्याय के लिए खड़ा है। निरंजना प्रसाद, वीरानंदनाथ टैगोर की बेटी, प्यार करता है और एक कम जाति आदमी शादी करता है, जो उसके पिता को दिल से स्वागत करता है। उनकी शादी के स्वागत के दौरान, वीरानंदनाथ टैगोर के छोटे भाई भवननाथ टैगोर ने दुल्हन की हत्या कर दी और गर्भवती निरंजना प्रसाद को अपने नस्लवाद और वोट बैंक का उपयोग करके मारने का भी प्रयास किया। एक बार में, धर्म आता है, बचाव करता है, और उन्हें तेलुगू किसानों के माध्यम से गांव में ढाल देता है। इस बीच, Avenged Bhavaninath टैगोर clouts और एक G.O जारी किया पट्टा समझौते को फिर से भरने के लिए। वीरानंदनाथ टैगोर किसानों की पीड़ा में निवास करते हैं, इसलिए वे गांव छोड़ देते हैं। सबसे पहले, वह Niranjana Prasad रेलवे स्टेशन पर खड़े होने और G.O. के रद्दीकरण के लिए अपील के साथ Bhavaninath टैगोर से संपर्क करने के लिए कहता है।

Ruler Full Movie In Hindi Dubbed


हालांकि, एक Bloodthirsty Bhavaninath टैगोर ने उसे मार डाला और अपने हenchmen को Niranjana Prasad को खत्म करने का आदेश दिया। उसे बताते हुए, धर्म समय पर एक ट्रेन पर आता है। लड़ाई में, वह गंभीर रूप से घायल हो गया है और बाहर निकल गया है, और इस क्षेत्र में, वह सरोजिनी नायडू द्वारा देखा जाता है। एक फ्लैश में, कहानी वर्तमान में बदल जाती है जब सरोजिनी नायडू ने उन्हें धर्म के रूप में भी पुष्टि की, लेकिन वह अपनी स्मृति को याद नहीं कर सकता। फिर भी, वह भवननाथ टैगोर का सामना करने का फैसला करता है जब उसके दिल को खुशी के साथ महसूस किया जाता है, यह जानकर कि निरंजना प्रसाद ग्रामीणों द्वारा संरक्षित है और उसने धर्म नामक एक बच्चे के लड़के को जन्म दिया है। आखिर में, धर्म / अर्जुन प्रसाद ने भवननाथ टैगोर को स्थायी रूप से किसानों को भूमि की अनुमति देता है, और निरंजना प्रसाद को टैगोर राजवंश के मूल उत्तराधिकारी के रूप में घोषित किया। अंत में, सरोजिनी नायडू ने हरिका को धर्म / अर्जुन प्रसाद के साथ प्रस्थान किया क्योंकि उनकी आवश्यकता उसके व्यवसाय साम्राज्य की तुलना में जनता के लिए अधिक है।.

Ruler South Movie Actor / Star Cast