ladki Patane ke Tarike लड़की पटाने के तरीके इन तरीकों से 100% बनेंगी आपकी गर्लफ्रेंड

 आज हम बात करने वाले है बहुत महत्वपूर्ण विष पर, लड़की कैसे पटाए, लड़की पटाने के तरीके, लड़की पटाने के टिप्स, इत्यादि आइए जाने की लड़के क्या सोचते है की लड़की को कैसे पटानी है, लड़की पटाने के तरीके क्या है ? हम लोगो ने बहुत से लड़को से यह पूछा की उनको लड़की पटाने में प्रॉब्लम आती है, और लड़की पटाने का क्या फ्रमुला है। अनुमान लड़को को यह लगता है की उन्हें लड़की पटाने के सभी तरीके मालूम है। लेकिन यह सत्य नहीं है। वैसे तो आपके जीवन में भी बहुत से मकसद होंगे, लेकिन उन्ही में से एक लड़की पटाने का मकसद भी होगा। आज हर एक दूसरा लड़का अपने साथ लव पार्टनर चाहता है। लेकिन बहुत कोशिस करने के बावजूद आप लड़की पटाने में सफल नहीं हो पाते। इसी समस्या का आज हम समाधान के कर आये है। आप हमारे द्वारा दिए गए लड़की कैसे पटाए, लड़की पटाने के तरीके, लड़की पटाने के टिप्स का इस्तेमाल कर के गर्लफ्रेंड बना सकते है। तो चलिए शुरू करते है।

लड़की पटाने के तरीक़े (Ladki Patane Ke Tarike)


लड़की पटाने के तरीक़े (Ladki Patane Ke Tarike)

  • लड़की को पहले देखो और वो जब आपके सामने देखे तो उसे इशारा करो की उसके गाल पर कुछ है और जब वो गाल को साफ करे तो इशारे से बोलो की इस गाल पर नही बाजू के गाल पर है ।
  • लड़की से मीठी-मीठी बाते करे, उसकी तारीफ करे, लड़की कपो पटाने के लिए रोचक और प्यार वाले विषय पर बात करे, जिस मे उसे बात करने मे मज़ा आए। देर तक लड़की से बात करे, उसे स्पेशल फील लड़की को स्पेशल फील कराएं, जैसे उसको ऐसा लगे की आप उसे बहुत प्यार करते हैं। इसके बाद उम्मीद बन जाएगी कि आपकी लड़की के साथ फ्रेंडशिप हो जाए।
  • लड़की के सामने आपको केवल उसी की तारीफ और उसी की बातें करनी है। कॉल पर बात करो तो उस लड़की की बात करो, व्हाट्सएप पर बात करो तो लड़की की बात करो। ऐसा करने से लड़की आपसे इंप्रेस हो सकती है। जिसके बाद आप भी रिलेशनशिप में आ सकते हैं।
  • लड़की पटाने के लिए हमारे पास एक और अजीबोगरीब तरीका है, लेकिन यह तरीका बहुत कारगर साबित होता है। जिस लड़की के साथ आप रिलेशनशिप में आना चाहते हैं उसे पहले देखें, उसका पीछा करें, को नोटिस करें जब आपको लगे कि लड़की समझ चुकी है कि आप उसे चाहते हो। उसके बाद आपको लड़की को इग्नोर करना है। जिसके बाद लड़की खुद आपको नोटिस करने लगेगी। इसके बाद आप लड़की को प्रपोज कर सकते हैं।
  • अगर इस लड़की को आप पटाना चाहते हैं, और वह लड़की आपके ग्रुप में है तो आपको केवल लड़की की ओर देखना है और उसे घूरते रहना। इसके बाद आप लड़की की नजर में आ जायेगे। और आप दोनों के बीच प्यार की दास्तान शुरू हो जाएगी।
  • जिस लड़की को आप चाहते हैं उसके साथ कभी बहस ना करें, हमेशा उसका साथ दें।
  • अगर आप जिस लड़की को पटाना चाहते हैं, उसी ” आप” करके बुलाएंगे, तो लड़की को ऐसा प्रतीत होगा कि आप उसकी काफी इज्जत करते हैं। इसके बाद अब दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता बन जाएगा।
  • अगर आप लड़की के माता-पिता को जानते हैं तो जब भी लड़की के माता-पिता से मिले तो उनके चरण जरूर छुए। ऐसा करने से लड़की के माता-पिता की नज़रो में आप अच्छे लड़के बन जाएंगे और लड़की के माता-पिता पिता भी आपको पसंद करने लगेंगे।
  • लडकियों के साथ ज्यादा समय बिताने से रिलेशन को बढ़ावा मिलता है| जिस भी लड़की को पटाने की कोशिश कर रहे है, उसके साथ अधिक से अधिक समय बिताए।